Whatsapp ने हाल ही में आपने ब्लॉग में कहा कि बो ऐसे अकाउंट को बंद कर देगा जो ज्यादा मैसेज भेजते है , बो भी एक दम फैक , Facebook के स्वामित्व वाले Whatsapp ने ये बड़ा कदम स्पैम फैंक मैसेज को बंद करने के लिए किया है।
उदाहरण के तौर पर वॉट्सएप ने कहा यदि कोई पांच मिनट पहले वॉट्सएप का बिजनेस अकाउंट बनाया है , और उस अकाउंट से15 सेकंड में 100 मैसेज भेजे जाते है। तो कंपनी उस अकाउंट के खिलाफ कड़ी का्रवाई करेगी। और उस अकाउंट को बंद भी कर सकती है। Whatsapp ने हाल ही में आपने ब्लॉग में कहा कि बो ऐसे अकाउंट को बंद कर देगा जो ज्यादा मैसेज भेजते है , बो भी एक दम फैक , Facebook के स्वामित्व वाले Whatsapp ने ये बड़ा कदम स्पैम फैंक मैसेज को बंद करने के लिए किया है।Whatsapp ने हाल ही में आपने ब्लॉग में कहा कि बो ऐसे अकाउंट को बंद कर देगा जो ज्यादा मैसेज भेजते है , बो भी एक दम फैक , Facebook के स्वामित्व वाले Whatsapp ने ये बड़ा कदम स्पैम फैंक मैसेज को बंद करने के लिए किया है।  इसके अलावा उन लोगो के खिलाफ जी Action लिया जाएगा। जो फटाफट ग्रुप बनते है , और Whatsapp का गलत इस्तेमाल करते है , हालाकि अभी ये नियम केवल वॉट्सएप के बिजनेस अकाउंट के लिए ही है।   उदाहरण के तौर पर वॉट्सएप ने कहा यदि कोई पांच मिनट पहले वॉट्सएप का बिजनेस अकाउंट बनाया है , और उस अकाउंट से15 सेकंड में 100 मैसेज भेजे जाते है। तो कंपनी उस अकाउंट के खिलाफ कड़ी का्रवाई करेगी। और उस अकाउंट को बंद भी कर सकती है।   इसके अलावा बहुत ज्यादा वॉट्सएप ग्रुप बनाने वाले अकाउंट भी निगरानी के होगे। दरसअल वॉट्सएप ने ये कदम स्पैम , फैंक मैसेज काम करने के लिए किया है। Whatsapp का यह नियम 7 दिसंबर से लागू हो गया है।   इसके अलावा अभी हाल ही में Whatsapp ने स्पैम मैसेज को कम करने के लिए मैसेज फॉरवर्ड को बंद किया था। अब आप पांच लोगो को ही मैसेज फॉरवर्ड कर सकते हो।   आप को वॉट्सएप का ये अपडेट कैसा लगा हमें कमेंट कर के जरूर बताइए। आर्टिकल पड़ने के लिए धन्यवाद।   Tage - Whatsapp update , Whatsapp new update 2020 ,WhatsApp का बड़ा फैसला, 15 सेकेंड में 100 मैसेज भेजने पर होगी कानूनी कार्रवाई , Whatsapp पर लगातार मैसेज भेजने पर हो सकती है कानूनी कारवाई,
www.onlinesujhav.com


इसके अलावा उन लोगो के खिलाफ जी Action लिया जाएगा। जो फटाफट ग्रुप बनते है , और Whatsapp का गलत इस्तेमाल करते है , हालाकि अभी ये नियम केवल वॉट्सएप के बिजनेस अकाउंट के लिए ही है। 

उदाहरण के तौर पर वॉट्सएप ने कहा यदि कोई पांच मिनट पहले वॉट्सएप का बिजनेस अकाउंट बनाया है , और उस अकाउंट से15 सेकंड में 100 मैसेज भेजे जाते है। तो कंपनी उस अकाउंट के खिलाफ कड़ी का्रवाई करेगी। और उस अकाउंट को बंद भी कर सकती है।

इसके अलावा बहुत ज्यादा वॉट्सएप ग्रुप बनाने वाले अकाउंट भी निगरानी के होगे। दरसअल वॉट्सएप ने ये कदम स्पैम , फैंक मैसेज काम करने के लिए किया है। Whatsapp का यह नियम 7 दिसंबर से लागू हो गया है। 

इसके अलावा अभी हाल ही में Whatsapp ने स्पैम मैसेज को कम करने के लिए मैसेज फॉरवर्ड को बंद किया था। अब आप पांच लोगो को ही मैसेज फॉरवर्ड कर सकते हो। 

आप को वॉट्सएप का ये अपडेट कैसा लगा हमें कमेंट कर के जरूर बताइए। आर्टिकल पड़ने के लिए धन्यवाद। 

Tage - Whatsapp update , Whatsapp new update 2020 ,WhatsApp का बड़ा फैसला, 15 सेकेंड में 100 मैसेज भेजने पर होगी कानूनी कार्रवाई , Whatsapp पर लगातार मैसेज भेजने पर हो सकती है कानूनी कारवाई,